Take a fresh look at your lifestyle.
header ads slider

तिरंगे को जल्दबाजी में लहरा रहे हैं उल्टा😱😱

166

बाराबंकी – आजादी का 75वां अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है और हर घर तिरंगा अभियान चलाकर, तिरंगा यात्रा निकाल कर देश प्रेम के लिए घर घर लोगों को जागरूक किया जा रहा है। तिरंगा अभियान के तहत लोगों में देश प्रेम की लहर देखने को मिल रही है।इस समय तिरंगा लोगों के घरों पर शान से लहराने लगा है लेकिन कुछ लोग देश प्रेम के जोश में आकर अपने होश खो बैठते हैं भूल जाते हैं कि तिरंगा में ऊपर कौन सा रंग होता है। जल्दबाजी में गलती कर बैठते हैं और तिरंगा जो अपने देश का मान- शान है, जिसकी शान के लिए लोगों ने अपना सबकुछ बलिदान कर दिया।आज देखने को मिल रहा है कि लोग जल्दबाजी में तिरंगे को उल्टा लहराते हुए दिखाई दिए।
जी हां बाराबंकी के भाजपा पार्टी विधायक से राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त सतीश शर्मा के समर्थकों का है जो जल्दबाजी में तिरंगा को उल्टा लेकर खड़े दिखाई दे रहे हैं। हैरतअंगेज इस बात का है इस पर न तो ध्यान किसी समर्थक और न ही राज्यमंत्री सतीश चन्द्र शर्मा का पड़ा।
जरूरत है तो इस बात की लोगों को देशभक्ति के साथ ही साथ तिरंगे को फहराने के लिए जागरूक करना कि लोग ऐसी ग़लती दोबारा न दोहराएं जिससे हमारे देश की आन बान और शान कहलाने वाले तिरंगा का अपमान हो।