Take a fresh look at your lifestyle.
header ads slider

ठगों ने होमगार्ड से एटीएम बदलकर ठगे 55,900 रुपए😱😱

154

बाराबंकी – जनपद बाराबंकी में होमगार्ड से एक ठगी का मामला प्रकाश में आया है। जिसमें ठगों द्वारा एटीएम बदलकर 55,900 रुपए का चूना लगा दिया है।
होमगार्ड राममिलन सिंह चौहान ने कोतवाली नगर निरीक्षक को ठगी के मामले का प्रार्थना पत्र दिया है जिसमें बताया गया है कि वह दिनांक 10-08-2022 को नाका सतरिख स्थित केनरा बैंक के एटीएम पर पैसा निकालने गया था वहां पर पहले से मौजूद एक अज्ञात व्यक्ति खड़ा था। जिसने बताया कि एटीएम काम नहीं कर रहा है थोड़ा रुक जाओ, इसके बाद उसने होमगार्ड से उसका एटीएम लेकर मशीन में लगा दिया और पिन नम्बर पूछकर रुपए 4000 निकाल कर होमगार्ड को दे दिए और बड़ी सफाई के साथ उनका एटीएम कार्ड बदल दिया।
पीड़ित को इस बात का पता तब चला जब वह दोबारा दिनांक 20-08-2022 को रुपए निकालने नाका पैसार स्थित एच डी एफ सी बैंक के एटीएम पर पहुंचा परन्तु कार्ड काम नहीं कर रहा था। पीड़ित ने जब बैंक जाकर सारी जानकारी दी तब पता चला कि राममिलन के पास जो कार्ड है वह कार्ड उसका नहीं किसी अन्य होमगार्ड नरसिंह बहादुर कम्पनी पूरेडलई का है। इससे पता चलता है कि ठग इससे पहले भी एटीएम बदलकर नरसिंह बहादुर को भी ठग चुका है।अब देखना यह है कि कब तक उस ठग को पुलिस पकड़ पाती है।