Take a fresh look at your lifestyle.
header ads slider

मिशन नारी शक्ति के तहत महिला थानाध्यक्ष श्री मती आशा शुक्ला जी द्वारा अध्यापक व छात्र छात्राओ को किया जागरूक✍️✍️

95

कैरियर प्वाइंट न्यूज़,
बाराबंकी
संवाददाता=प्रशान्त रस्तोगी ✍️
मिशन नारी शक्ति के तहत बाराबंकी की तेज तर्रार महिला थानाध्यक्ष श्रीमती आशा शुक्ला ने नारी सुरक्षा, नारी सम्मान तथा नारी स्वावलंबन जागरुकता के लिए उच्च प्राथमिक विद्यालय बड़ेल विकासखंड बंकी जनपद बाराबंकी में बैठक आयोजित कर विस्तार पूर्वक जानकारी दी। बैठक में महिला संबंधित अपराधों की रोकथाम व छात्राओं/महिलाओं को उच्च शिक्षा के लिए प्रेरित किया।
महिला थानाध्यक्ष आशा शुक्ला जी ने महिलाओं को शक्ति प्रदान करना इसका मुख्य उद्देश्य है। यह शक्ति आर्थिक, सामाजिक तथा उनके साथ होने वाले किसी अन्याय के खिलाफ खड़े होने की होगी। उन्होंने कहा कि टोल फ्री नं. 1090, 112, 1076 का व्यापक प्रचार प्रसार करें, ताकि महिलाओं के साथ ही बालिकाओं को यदि किसी भी प्रकार की समस्या आती है तो वह इस पर सीधे संपर्क कर मदद प्राप्त कर सकती हैं।
और इसी के साथ महिला थानाध्यक्ष आशा जी ने कहा कि नागरिक बच्चा चोरी की अफवाहों पर कत्तई ध्यान न दें और ना ही किसी असहाय व्यक्ति के साथ मारपीट करें। यदि किसी व्यक्ति पर संदेह हो तो पुलिस को सूचित करें। कानून हाथ में लेने वालों के खिलाफ साथ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
इस अवसर पर महिला थानाध्यक्ष श्री मती आशा शुक्ला जी और महिला कांस्टेबल विमिला, वत्सला सिंह, विमलेश कुमार सहित विद्यालय की प्रधानाचार्य सहित वंदना वर्मा , वंदना सिंह, प्रवीन कुमार, अनुपम पाण्डे रंजना सिंह विद्यालय के स्टाफ मौजूद रहा।